Freefire में ये सेटिंग करने के बाद मार पाएंगे Auto Headshot : TechMob

 Freefire में हर प्लेयर चाहता है की ओ  दूसरे खिलाड़ियों की तुलना में अच्छे से गेम खेल पाए और अच्छे से निशाना लगा पाए ताकि ओ किसी को आराम से Headshot  मार सके। लेकिन उसे अच्छे से निशाना लगाने में बहुत सी दिक्क़ते आती हैं जिसकी वजह से वह अच्छे से निशाना नहीं लगा पाटा है और बहुत ही आसानी से मारा जाता है। लेकिन आजके इस पोस्ट में हम इन्ही सब बातो के बारे में जानेगे की अच्छे से हेडशॉट कैसे मारे या अच्छे से freefire में निशाना कैसे लगाएं। 


नमस्कार दोस्तों मैं हूँ चन्दन और मैं आप सभी का अपने इस नए ब्लॉग पोस्ट "Freefire में ये सेटिंग करने के बाद मार पाएंगे Auto Headshot" पर स्वागत करता हूँ। आजके इस पोस्ट में हम freefire के कुछ सेटिंग्स के बारे में बात करेंगे जिनके करने से हमें निशाना लगाने में आसानी होगी। इसमें बताये गए सभी टॉपिक का एक टेबल निचे दिया गया है इसलिए आप जिस टॉपिक को पढ़ना चाहते हैं उसपर क्लिक कर बिना समय बर्बाद किये सीधा उसी को पढ़ पाओगे।

FreeFire क्या है कैसे खेले अच्छे से इसे जाने पूरी जानकारी

winzo-se-paisa-kaise-kamaye : how to earn money from winzo

Freefire में निशाना सुधारने में मददगार बातें : Best Freefire Settings 

freefire में निशाने को सुधरने के लिए कुछ अहम् बातो का खास ख्याल रखना होता है और कुछ सेटिंग्स को भी करना होता है। जिसमे controls ,sensitivity  और भी कुछ सेटिंग्स है जो आपको निशाना सुधरने में मदद करेंगे जब आप freefire ko download करते हैं तो उसमे पहले से कुछ सेटिंग्स दिया होता है परन्तु अगर ओ अच्छा नहीं लगता है तो   सेटिंग्स कर  सकते हैं। लेकिन याद रहे आपकी setting default होनी चाहिए। 

1) कंट्रोल : Freefire Me Control Setting Kaise kren 

freefire को खेलने से पहले उसमे कन्ट्रोल बटन को अपने अनुसार सजाना बहुत ही जरुरी होता है जो की आपको निशाना लगाने में काफी मदद करेगा हुए अआप किसी को भी आसानी से headshot मार पाएंगे। लेकिन कुछ लोग पहले से ही दी गयी कन्ट्रोल सेटिंग्स से ही गेम खेलते हैं और ओ  सेटिंग उनके अनुसार नहीं होने के कारण जलदी से मारे जाते हैं। freefire में control सेटिंग करने  आपको setting वाले icon पे जाना होगा और उसमे controls वाले option  click करना होगा। 
Freefire Me Control Setting Kaise kren

क्लिक करने के बाद आपके सामने इस तरह का पेज आ जायेगा। जिसमे आपको CUSTOM  HUD पर click करना होगा। जिसके बाद आपके सामने आपके सामने ऐसा पेज खुलेगा जिसमे आप अपने अनुसार control botton  को सजा सकते  हैं। ताकि आप अच्छे से खेल सकें। Eddit करने के बाद इसे Save कर दें। 

2)सेंस्टिविटी : Freefire Me Sensitivity Setting Kaise Kren 

आप अपने निशाने को सुधारने  पहले से  सेटिंग्स में बदलाव कर सकते हैं जो आपको अपने निशाने को बेहतर बनाने में काफी मदद करेगा या बताये गए इस best auto headshot setting का भी उपयोग कर सकते हैं। 
Me Sensitivity Setting Kaise Kren


Best Sensitivity Setting 

  • General : 100 
  • Red Dot : 30 
  • 2x Scope : 52 
  • 4x Scope : 66 
  • AWM Scope : 82 
आप अपने अनुसार इस सेंसिटिविटी में थोड़ा इसमें बदलाव कर सकते हैं। 
winzo-se-paisa-kaise-kamaye : how to earn money from winzo

3)निशाना लगाने के लिए सेटिंग : Best FF Setting For Best Aim 

अच्छा निशाना लगाने के लिए आपको निचे दिए सेंसिटिविटी सेटिंग को अपने फ़ोन में  करना होगा। 

Best Sensitivity Setting 

  • General : 100 
  • Red Dot : 30 
  • 2x Scope : 52 
  • 4x Scope : 66 
  • AWM Scope : 82 
  • Free Look : 100 

4) हमेशा नए शॉट का अभ्यास करें 

जब कोई न्या खिलाड़ी freefire खेलता है तो ओ अच्छे से क्लोज और मिड range का शॉट नहीं मार पाता है। इसलिए अगर आप  निशाने को अगर दुसरो से बेहतर बनाना चाहते हैं तो आप हमेशा ही नए शॉट का अभ्यास करें जिससे आपको नए शॉट मारने के तरीका मालूम चलेगा और आपका निशाना भी अच्छा होगा।  आपको सायद शुरुआत में दिक्क्त आये पर कुछ दिनों में आप अच्छा निशाना लगाना सिख जायेंगे। 

5) free fire में Jump करके गोली मारें : free fire me Jump Krke Kaise Maare

FreeFire में Jump करके Shoot करने की कला भी एक अच्छा योगदान होता है। अगर आप जम्प काके kill नहीं कर पा रहें हैं तो घबराएं नहीं कोसिस करेंगे तो आप भी सिख जाएंगे िस्टना ही नहीं अगर आप jump krke kill करना सिख जाते हैं तो आप आसानी से हेडशॉट भी मर पाएंगे। इसके  लिए आपको  में जाना है और बंदा दिखे तो जम्प कर जाना है और उसके ऊपर  निशाना लेकर  गोली चलाना है लेकिन ध्यान रहे बंदा जिस ओर जा रहा हो आपको अपनी गोली चलाने वाले बटन को उसी ओर खींचना है। 
Jump Krke Kaise Maare

6)ग्राफ़िक : Freefire Me Kon Sa Graphic Rakhen 

ग्रफिक सेटिंग आपके मोबाइल पर निर्भर करता है अगर आपका मोबइल अच्छा है तो आप इसे Ultra ही रखें क्योंकि अल्ट्रा रखने पर एनिमी आपको आसानी से दिखेगा  और आप उसे आसानी से मार पाएंगे। लेकिन आपका मोबइल अगर रुक रुक कर चलता है तो आप इसे Smooth ही रखें। 
Freefire Me Kon Sa Graphic Rakhen

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
close